in ,

Agra News:प्रेमिका ने प्यार में बदल लिया मजहब, फिर भी दगा दे गया प्रेमी

प्रेमिका ने प्रेमी के प्यार के लिए अपना मजहब तक बदल दिया। अपना नाम अन्नू बदल लिया। प्रेमी के साथ मंदिर में सात फेरे लेकर शादी की । मगर, दो साल बाद ही पति की असलियत उसके सामने आ गई। वह उसका मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न करने लगा। दो बार उसका गर्भपात कराया गया ।

पांच महीने पहले काम के सिलसिले में दिल्ली जाने की कहकर निकला पति अब तक घर नहीं लौटा। अन्नू को धोखा देकर उसने दूसरी शादी कर ली। उसके लाखों रुपये के जेवरात और नकदी हड़प ली। पीड़िता ने लोहामंडी थाने में आरोपित पति समेत दस लोगोंं के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है।
लोहामंडी क्षेत्र निवासी अल्पसंख्यक समुदाय की युवती के अनुसार वर्ष 2016 में वह खंदारी क्षेत्र में एक कोचिंग इंस्टीट्यूट में काउंसलर की नौकरी करती थी। इस दौरान उसी इंस्टीट्यूट में फैकल्टी अनुज वर्मा से उनकी मुलाकात हो गयी । अनुज मूलरूप से मैनपुरी की प्रजापति कालोनी का है। दोनों के बीच प्यार हुआ । युवती के अनुसार दोनों ने शादी करने का फैसला किया था । उसने प्रेमी के लिए अपना धर्म परिवर्तन करके अपना अन्नू नाम रख लिया। अनुज के स्वजन की रजामंदी से उनकी मौजूदगी में पारंपरिक तरीके से शादी की गयी । इसके बाद पति अनुज उसे लेकर एटा के गंजडुंडवारा में आकर किराए पर मकान लेकर रह रहा । यहां पर पति ने कोचिंग सेंटर भी खोल लिया।

सिकंदरा इलाके में आठ महीने तक उसे किराए के मकान में रहे । इसके बाद यहां से मकान बदलकर शाहगंज में लेकर रहने गए । अन्नू वर्मा का आरोप है कि इस दौरान पति उसका मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न करता रहा था । उसके करीब 15 लाख रुपये के नकदी-जेवरात हड़प लिए गए । उसकी खुद की जमा पूंजी साढ़े तीन लाख रुपये भी लिए गए । पति पिछले वर्ष नवंबर में काम के सिलसिले में दिल्ली बताकर चला गया था। इसके बाद कभी लौटकर नहीं आया।

अन्नू के अनुसार वह पति को बहुत तलाशती रही। मगर, पति ने अपना मोबाइल नंबर बदल लिया । इस बीच उसे पता चला कि पति ने 28 नवंबर को औरेया निवासी युवती से दूसरी शादी भी कर ली है। पूरी साजिश में पति और उसके ससुराल वाले भी शामिल रहे थे। इंस्पेक्टर लोहामंडी सुनील कुमार सिंह के अनुसार पीड़िता की तहरीर पर अनुज वर्मा के अलावा डाक्टर कंचन, सुशीला देवी, नीरज, पंकज, अनिल समेत दस लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की विवेचना हो रही है।

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0
jackal-killed-black-deer-in-akbar-tomb-sikandrabad-due-to-negligence-of-asi-administration

Agra News:आगरा आप भी हैं पक्षियों की आवाज सुनने के शौकीन , तो आइये सिकंदरा स्मारक

Fake degree teacher

Agra News:फर्जी डिग्री के आधार पर भर्ती शिक्षकों पर कार्रवाई की टटोली जाएगी नब्ज